Follow Us:

हिमाचल: महिला IPS अफसर ने खो दिया कीमती पेन, पुलिस ने खंगाली CCTV फुटेज

डेस्क |

कुल्लू में पुलिस भर्ती करवाने पहुंची हिमाचल पुलिस की एक अधिकारी का महंगा पेन गुम होना चर्चा का विषय बन गया। दरअसल, बतौर कमांडेंट महिला आईपीएस अधिकारी पिछले कुछ दिनों से कुल्लू में चल रही पुलिस भर्ती की ड्यूटी में आई हैं। ऐसे में रविवार को उन्होंने ढालपुर में खरीदारी की तो उनका पेन गुम हो गया। मौके पर उन्होंने पेन ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं मिला।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद सोमवार को पुलिस कर्मचारी दुकानों में पहुंचकर पेन की तलाश में जुट गए और दुकानदारों से पूछताछ करने लगे। यहां तक मामला इतना बढ़ गया कि उन्होंने दुकानों के सीसीटीवी तक भी खंगाल मारे। हालांकि अभी तक पेन तो नहीं मिला लेकिन गुम हुआ पेन चर्चा का विषय जरूर बन गया। बताया जा रहा है कि इस पेन की क़ीमत हजारों में है। वहीं, इस मामले में एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ग़ौरतलब है कि अग़र महिला पुलिस अधिकारियों के कभी पेन गुम होते हैं तो कभी मंडी में सोने के गहने। इन अधिकारियों के निर्देशों के बाद जिस तरह पुलिस कर्मी गहनता से पूछताछ करते हैं, उसी तरह अगर प्रदेश में आ रहे मामलों पर करें तो कोई भी केस जल्द सॉल्व हो जाए।