Follow Us:

हमीरपुर: कॉलेज परिसर में भिड़ी दो छात्राएं, वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

जसबीर कुमार |

डिग्री कॉलेज हमीरपुर में छात्राओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में छात्राएं आपसी कहासुनी के बाद हुए झगड़े में एक दूसरे पर लात और घूंसे बरसा रही हैं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने भी इस पर संज्ञान लिया है। दोनों छात्राओं को कॉलेज प्रबंधन ने तलब किया और कॉलेज के प्राचार्य अंजू बत्ता सहगल ने कार्यालय में बुलाया। दोनों छात्राओं ने अपनी हरकर पर माफी मांगी है और भविष्य में दोबारा ऐसी हरकत न करने की बात कही है।

छात्राओं में हुई इस मारपीट की पड़ताल करने पर यह बात सामने आई है कि गत दिवस कॉलेज आते समय बस सीट को लेकर दोनों छात्रों में कहासुनी हुई थी। आज सुबह जैसे ही दोनों छात्राएं आमने सामने आई तो पिछले कल की याद ताजा हो गई और दोनों छात्रों ने आपस में मारपीट शुरू कर दी। करीब 5 से 6 मिनट तक यह छात्राएं आपस में लड़ाई करती रहीं है।

https://youtu.be/WIPOGamwVW8?t=9 लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो

वहीं, मौके पर मौजूद अन्य छात्राओं ने लड़ाई कर रही दोनों छात्राओं को अलग करवाया। लेकिन बाद में जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कॉलेज प्रबंधन ने भी इस पर संज्ञान लिया। दोनों छात्राओं को कॉलेज में प्रबंधन ने तलब किया और कॉलेज के प्राचार्य अंजू बता सहगल ने कार्यालय में बुलाया तथा इस दौरान छात्राओं ने माफी भी मांगी है और दोबारा ऐसी हरकत ना करने की बात भी कही है।

प्रिंसिपल अंजू बत्ता सहगल ने बताया कि बस सीट को लेकर हुई कहासुनी के बाद ही दोनों छात्रों में मारपीट की घटना हुई है। कॉलेज प्रशासन के द्वारा मामले को सुलझा लिया गया है।