Follow Us:

हिमाचल: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी पिकअप, 3 लोगों की मौके पर मौत

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा सिरमौर जिला के राजगढ़ के पझोता में पेश आया है। यहां शालेच कैंची के पास एक पिकअप नंबर HP-63B-9275 अनियंत्रित होकर सड़क से 300 मीटर नीचे गहरे नाले में जा गिरी। हादसा बुधवार सुबह 8 बजे के करीब पेश आया है।

हादसे में पिकअप में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान यश पाल पुत्र कल्याण सिंह निवासी कनेर ठियोग, संदीप पुत्र वानी राम निवासी बलग ठियोग और खजान सिंह निवासी सिरमौर के तौर पर हुई है।

एसआई शिलाबाग अमित राजटा के अनुसार हादसे के समय पिकअप सोलन से बलग की और जा रही थी। इसी बीच फाटीपटेल में पिकअप अनियंत्रित हो गई और गहरे नाले में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल भेज दिया है। जिला प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिवारों को 10-10 हजार रुपये फौरी राहत के तौर पर दिए गए हैं। हादेस की पुष्टि एसपी सिरमौर ओमपति जामवाल ने की है।

बता दें कि जिस जगह ये हादसा पेश आया है इसी स्थान पर पहले भी तीन चार गाड़ियां हादसे का शिकार हो चुकी हैं। जिस स्थान पर ये हादसा हुआ है वहां सड़क किनारे कोई क्रैश बैरियर या पैरापिट नहीं लगा है। अगर इस स्थान पर क्रैश बैरियर या पैरापिट लगा होता तो शायद यह हादसा ने पेश  आता।