Follow Us:

पंजाब में टिफिन बम और 4 हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप, तलाशी अभियान तेज

डेस्क |

पंजाब के गुरदासपुर जिले में टिफिन बम और 4 हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने तलाशी अभियान के बाद गुरदासपुर के सलेमपुर एरियन रोड क्षेत्र में एक बैग में टिफिन बम और हैंड ग्रेनेड बरामद किए. इसके बाद पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

इससे पहले मंगलवार को भी थाना दीनानगर पुलिस ने 900 ग्राम आरडीएक्स और भैणी मियां खां में 2 हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए थे. इसके बाद गुरदासपुर सदर थाना की पुलिस ने एक टिफिन बम और 4 हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं. पुलिस ने हथियारों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की ओर से पिछले कुछ दिनों से लगातार हथियार बरामद किए जा रहे हैं. इसके साथ ही पाकिस्तानी तस्करों से संबंध रखने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है. जिले में आरडीएक्स और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद पुलिस की ओर से रेड अलर्ट है और लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत वीरवार देर शाम से पीएस सदर की पुलिस तलाशी अभियान पर थी.

तलाशी अभियान के दौरान पुलिस दल को सलेमपुर एरियन रोड क्षेत्र में घास से ढ़का पीले रंग का बैग मिला. इसमें 4 हैंडग्रेनेड और एक टिफिन बम विस्फोटक मिला. पुलिस की ओर से उन्हें कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है.