Follow Us:

J&K: आतंकी हमले में एक और जवान शहीद, 11 घायल जवानों में 1 की हालत गंभीर

डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को हुए आतंकी हमले में एक और जवान शहीद हो गया है। अब इस आतंकी हमले में कुल 3 जवान शहीद हो चुके हैं। इसके अलावा अस्पताल में 11 अन्य घायल जवानों का इलाज चल रहा है, जिनमें से 1 जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। पिछले कल सोमवार को 2 जवानों की मौत हो चुकी थी। अब मंगलवार को भी एक जवान के शहीद होने से 3 जवानों की मौत होने की ख़बर है।

वहीं, दूसरी ओर सर्च अभियान के दौरान एक आतंकी के मारे जाने की ख़बर है। हमला जम्मू-कश्मीर की 9वीं बटालियन की सशस्त्र पुलिस बस पर पंथा चौक इलाके के जेवान में हुआ। पुलिस ट्रेनिंग कैंप के बाहर घटना को अंजाम दिया गया। बाइक सवार 4-5 आतंकवादी बस पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। अधिकारियों ने बताया कि हमले में कम से कम 14 पुलिसकर्मी घायल हुए। सभी को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। हमलावरों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी शुरू की गई है। आतंकी हमले की जिम्मेदारी नए आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स के शामिल होने की जानकारी मिल रही है। इसे लश्कर से जुड़ा संगठन बताया जा रहा है। श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया। मारे गए आतंकियों के कब्जे से काफी मात्रा में हथियारों को बरामद किया गया।