Follow Us:

कर्नाटक: शर्मनाक बयान पर कांग्रेस नेता मांगी माफ़ी, बलात्कार पर की थी असंवेदनशील टिप्पणी

डेस्क |

कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष केआर रमेश कुमार आपत्तिजनक और असंवेदनशील टिप्पणी के बाद घिरते नज़र आ रहे हैं। हालांकि, नेता रमेश कुमार ने सोशल मीडिया के जरिये माफी मांगते हुए स्पष्टीकरण दिया, लेकिन लोग लगातार उनके इस बयान पर गुस्साए हुए हैं।

आपको बता दें कि उन्होंने विधानसभा में कहा कि जब बलात्कार को रोका नहीं जा सकता तो लेटिये और मज़े लीजिए। उनका ये बयान देश भर में चर्चा का विषय बन गया और सभी लोग इसपर रोष प्रकट कर रहे हैं। सारा वाक्या यूं कि विधानसभा में कर्नाटक में आई बाढ़ और उससे फसलों को हुए नुकसान को लेकर विधायक चर्चा और बहस की मांग कर रहे थे। विधानसभा में इसे लेकर जोरदार हंगाम हो रहा था। स्पीकर ने विधायकों को समझाने की कोशिश की लेकिन हंगामा शांत नहीं हुआ।

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष हेगड़े ने कहा कि रमेश कुमार आप जानते हैं, अब मुझे लग रहा है कि मुझ इस स्थिति को एन्जॉय करना चाहिए। मैंने तय किया है कि अब किसी को भी रोकने और स्थिति को संभालने को कोशिश नहीं करूंगा।

इस पर कांग्रेस विधायक रमेश कुमार ने एक पुरानी कहावत का हवाला देते हुए कहा कि जब बलात्कार को रोका नहीं जा सके तो लेटिए और मजे लीजिए। अभी आपकी स्थिति बिल्कुल ऐसी ही हो गई है। यहां तक उनके बयान पर स्पीकर महोदय भी ठहाके लगाने लगे। यहां तक एक एनजीओ ने विधायक रमेश कुमार क खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया है।