Follow Us:

’15 मार्च को धर्मशाला में खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच मैच’

मृत्युंजय पुरी | Updated :

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को पहले मिले दो मैच वॉशआउट हो चुके हैं। इस बार उम्माीद है कि इंद्रदेव कृपा बनाए रखेंगे। जेपी अत्तरे और रमा अत्तरे टूर्नामेंट में एचपीसीए की टीम चैंपियन बनी है। वहीं घरेलू खिलाडिय़ों की राशि में वृद्धि भी की गई है। यह बात बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने पिछले कल आयोजित एचपीसीए की एजीएम की बैठक बारे जानकारी देते हुए कही।

अरुण ने कहा कि बैठक में वार्षि लेखा-जोखा रखा गया। टीम परफार्मेंस को कैसे और बेहतर किया जाए, साथ ही क्रिकेट एक्टिविटी पर चर्चा की गई है। 15 मार्च को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत-श्रीलंका मध्य खेले जाने वाले टी-20 मैच को लेकर अरुण धूमल ने कहा कि बीसीसीआई की ओर से रोटेशन में मैच मिलते हैं। इससे पहले दो मैच बारिश की वजह से वॉशआउट हो चुके हैं, इस बार इंद्रदेव कृपा करेंगे और 15 मार्च के मैच का बेहतर आयोजन यहां किया जाएगा।

अरुण धूमल ने कहा कि कोविड के बाद प्रदेश में सब-सेंटर्स पर काम शुरू कर दिया गया है। एचपीसीए की महिला खिलाड़ी देश के लिए खेल रही हैं। भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर अरुण धूमल ने कहा कि विराट कोहली हमारी टेस्ट टीम के कैप्टन हैं और इन दिनों श्रीलंका दौरे पर हैं, हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।