Follow Us:

धर्मशाला कॉलेज के बाहर छात्रों के बीच खूनी संघर्ष, हुआ पथराव

मृत्युंजय पुरी |

राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला के बाहर कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों के बीच आपस में लड़ाई हो गई। दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी भी शुरू हो हुई। जिसमें दो युवक घायल हुए हैं, जिसमें एक युवक को मेडिकल करवाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक दोपहर बाद कॉलेज के बाहर युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उस वक्त दोनों गुटों से तीन-चार युवक ही मौजूद थे। इसी बीच दोनों गुटों ने अपने दोस्तों को भी वहां बुला लिया।

बातों बातों में लड़ाई इतनी बढ़ गई कि युवकों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। पत्थरबाजी में दो युवक घायल हो गए। जिसमें एक को मामूली सी चोटें आई हैं, जबकि एक अन्य के सिर पर पत्थर की गहरी चोटें लगी हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पत्थर मारने वाले युवक वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायल युवक को क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला पहुंचाया, जहां उसका मेडिकल करवाया जा रहा है।

उधर सदर थाना धर्मशाला प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि लड़ाई करने वाले लगभग सभी धर्मशाला कालेज के विद्यार्थी हैं। दोनों गुटों की पहले से रंजिश बताई जा रही है। अभी घायल युवक एवं छात्र का धर्मशाला अस्पताल में मेडिकल करवाया जा रहा है। घायल व उसके दोस्तों के ब्यानों के आधार पर हमलावर एवं कोतवाली बाजार में तीन युवकों को थाने में बुलाया गया है। वहीं पुलिस ने इस संबंध में प्रारंभिक तौर पर मामला दर्ज कर लिया है। दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।