Follow Us:

गदर-2 की शूटिंग में व्यस्त सनी देओल लोकसभा से थे गायब

डेस्क |

गदर-2 में की शूटिंग में व्यस्त गुरदासपुर से लोकसभा सांसद सनी देओल ने संसद के शीतसत्र में एक दिन भी हाजरी नहीं लगाई। आपको बता दें कि शीतसत्र के दौरान सनी देओल गदर-2 की टीम के साथ पालमपुर में थे।

वहीं, मां का रोल करने के लिए प्रसिद्ध और चण्डीगढ़ सांसद किरण खेर ने भी संसद में दो दिन से कम ही हाजरी लगाई। उन्होंने सभापति को सौंपे शपथपत्र में बिमारी को अनुपस्थिति का कारण बताया।

इन दोनों के अलावा, 11 सासंद एक दिन भी लोकसभा के शीतसत्र में नहीं पहुंचे। इनमें 5 भाजपा,बसपा और 1 सांसद सपा, तृणमूल कांग्रेस, सिक्कम क्रांति कारी मोर्चा और शिरोमणी अकाली दल के हैं। सनी देओल के अलावा, भाजपा के संजय दोतरे, पूर्व शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, विजय बघेल और वी श्रीनिवास प्रसाद संसद के शीतसत्र में एक भी दिन नहीं दिखे। वहीं, किरण खेर के साथ 6 और सासदों ने दो या उससे कम अवधि के लिए लोकसभा में हाजरी लगाई।

PM की कम हाजरी पर सभापति नें दिया अटपटा जवाब

प्रधानमंत्री की कम हाजरी पर विपक्ष के सवाल करने पर लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि बड़े नेता तभी आते हैं जब उन्हें किसी प्रश्न का उत्तर देना हो। आपको बता दें कि 29 नवंबर से शुरू हुए संसद के शीतसत्र में 24 दिनों में 18 बैठकें हुई।