Follow Us:

मंडी में बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, ‘मोदी है तो मुमकिन है’

डेस्क |

मंडी में हिमाचल सरकार के 4 साल पूरे होने पर जयराम सरकार जश्न मना रही है. मंडी में पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन के मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा मोदी है तो मुमकिन है. उन्होंने कहा पीएम मोदी के आशीर्वाद से हिमाचल को 4 मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली.

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि वैक्सीन की डबल डोज लगाने वाला हिमाचल पहला राज्य बना. पीएम मोदी ने हिमाचल को सेंट्रल यूनिवर्सिटी की सौगात दी. अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी को गरीबों का मसीहा बताया. इसके बाद हिमाचल प्रदेश के कॉफी टेबल बुक का पीएम मोदी ने विमोचन किया जिसमें प्रदेश सरकार के विकास कार्यों का उल्लेख है.

उन्होंने कहा, ‘जब केदारनाथ पर आपदा आती है तो पीएम मोदी ने उसका फिर से निर्माण करवाया, मंदिरों का पुनर्निर्माण किया, पीएम मोदी ने काशी हो या सोमनाथ या केदारनाथ सभी का पुनर्निर्माण करवाया.’

उन्होंने आगे कहा, ‘अब कोई क्षेत्र उठाकर देख लीजिए, अब किसी को दिल्ली या अन्य राज्य में जाना पड़ता है क्योंकि यहां कई बड़े अस्पतालों का निर्माण करवाया.

इतना ही नहीं अनुराग ठाकुर ने कहा पीएम मोदी ने विरासत को बचाया और भारत को विकास के मामले में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया. अनुराग ठाकुर ने जयराम सरकार को चार साल पूरा करने पर बधाई दी.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि नंगल-ऊना-तलवाड़ा रेललाइन पीएम मोदी की देन है. मोदी सरकार ने ऐतिहासिक अटल टनल का निर्माण करवाया. हिमाचल के लिए पनबिजली परियोजनाएं मंजूर कीं। 140 करोड़ भारतीयों की मुफ्त में वैक्सीन लगवाई. आपदा के समय में 80 करोड़ लोगों को 5 किलो गेहूं और चावल 20 महीने तक मुफ्त में दिए गए.