Follow Us:

छात्रा छेड़छाड़ मामला: कॉलेज छात्रों ने किया चक्का जाम, प्रिंसिपल के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

पी.चंद |

सीमा कॉलेज में छेड़छाड़ का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। मामले को लेकर सोमवार को रोहड़ू कॉलेज के छात्रों द्वारा प्रिंसिपल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि कॉलेज की छात्रा के साथ प्रिंसीपल द्वारा छेड़छाड़ के मामले में पहले ही मुकदमा दायर किया गया हैं। अब प्रिंसीपल की गिरफ्तारी को लेकर धरना छात्रों ने सड़कों पर प्रदर्शन और नारेबाजी।

छात्रों के विरोध प्रदर्शन के चलते चिड़गांव से रोहड़ू जाने वाला रास्ता आधे घंटे के लिए अवरुद्ध रहा। DSP रोहड़ू ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को समझाया ओर ट्रैफिक को खोला गया मौके पर पुलिस बल तैनात हैं। छात्रों का कहना है अगर 24 घंटे में प्रिंसीपल को गिरफ्तार नहीं किया जाता फिर से रोहडू में धरना प्रदर्शन किया जायेगा ।

बता दें कि सीमा पीजी कॉलेज प्रिंसिपल पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं। साथ ही प्रिंसिपल पर अश्लील बातें करने का आरोप भी लगाया गया है। आरोप है कि कॉलेज प्रिंसिपल छात्रा को मोबाइल पर फोन कर बरगलाने का प्रयास कर रहा था। छात्रा के पास फोन कॉल की रिकार्डिंग है, जिसमें वह कॉलेज के महिला स्टाफ को लेकर पर भी आपत्तिजनक बातचीत कर रहे हैं। पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर प्रिंसिपल के खिलाफ आइपीसी की धारा 354-ए और डी के तहत एफआईआर दर्ज कर दी है। लेकिन अभीत तक प्रिंसिपल की गिरफ्तारी नहीं हुई है जिस कारण से छात्रों में भारी रोष है।