Follow Us:

आशा कुमारी का राज्यपाल के अभिभाषण पर तंज़, दसवीं के छात्र से की तुलना

पी. चंद |

कांग्रेस की विधायक आशा कुमारी ने जब सदन में चर्चा की तो काफी आक्रामक दिखीं। आशा कुमारी ने राज्यपाल के अभिभाषण पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा लग रहा था कि कोई दसवीं के छात्र ने अभिभाषण लिखा हो, राज्यपाल का अभिभाषण जल्दबाजी में लिखा हुआ अभिभाषण था। जिस में जनता से जुड़े मुद्दे शून्य नजर आए। उन्होंने कहा को बीजेपी के विज़न डॉक्युमेंट्स में SC,ST और OBC का जिक्र तक नहीं है।

युवा सीएम पर बोली आशा

युवा सीएम पर बोलते हुए आशा कुमारी ने कहा कि जिस तरह से कहा जा रहा है कि जयराम ठाकुर सबसे युवा मुख्यमंत्री हैं वो सरासर गलत है। इससे पहले भी प्रदेश को युवा सीएम मिल चुके हैं। शांता कुमार सबसे युवा मुख्यमंत्री रह चुके हैं। 43 साल की उम्र में वो प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे। आशा कुमारी ने बताया कि डॉक्टर परामर 45 साल की उम्र में और वीरभद्र सिंह 49 साल की उम्र में सीएम बने थे,बीजेपी जयराम ठाकुर को युवा मुख्यमंत्री बता कर प्रदेश की जनता को भ्रमित कर रही है।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

सीएम राहत कोष पर रोना न रोए बीजेपी

राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए आशा कुमारी ने कहा कि मुख्यमंत्री राहकोष में पहले भी विधायक पैसा देते रहे हैं,और ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी विधायक ने मुख्यमंत्री राहत कोष में राशि अनुदान की हो। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने राहत कोष को मजबूत किया था और फिर उन्हीं पैसों को प्रदेश की भलाई के लिए भी खर्च किया। लिहाजा सरकार राहत कोष का रोना ना रोए बल्कि इसे और ज्यादा मजबूत करे।

आशा कुमारी ने कहा कि  बीजेपी कांग्रेस द्वारा किए विकास कार्यों का ही क्रेडिट ले रही है। जिस आधार कार्ड और एफडीआई को बीजेपी ने देश की जनता के खिलाफ बताया था आज उन्ही योजनाओं को वो आगे बढ़ा रही है और वाहवाही लूट रही है।