Follow Us:

31 जनवरी को होने वाला 64वां ग्रैमी अवॉर्ड्स स्थगित, कोरोना ने डाला खलल

डेस्क |

31 जनवरी को आयोजित होने वाले 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स को पोस्टपोन कर दिया गया है। इसके पोस्टपोन का कारण भी कोरोना ही रहा है। देश विदेश में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के देखकर इसे अभी के लिए टालने का निर्णय लिया गया है। ये इवेंट अमेरिका के लॉस एंजेलिस में होना था। लेकिन रिकॉर्डिंग अकादमी ने ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 को स्थगित करने की घोषणा कर दी है। द रिकॉर्डिंग अकादमी इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह का आयोजन करती है।

द रिकॉर्डिंग अकादमी का मानना है कि 31 जनवरी को होने वाले इवेंट में कोरोना का कहर बढ़ सकता है। इसलिए फिलहाल के लिए इसे स्थगित कर, जल्द इस इवेंट का आयोजन किया जाएगा। ग्रैमी के आधिकारिक ब्रोडकास्ट सीबीएस और द रिकॉर्डिंग अकादमी ने इस मामले को लेकर अपना संयुक्त बयान जारी किया है।

नवंबर में हुई थी नॉमिनेशन की घोषणा

संयुक्त बयान में कहा गया है कि शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकार समुदाय और हमारे कई सहयोगियों के साथ विचार और विमर्श के बाद, रिकॉर्डिंग अकादमी और सीबीएस ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड शो को स्थगित कर दिया है। पिछले साल नंबर महीने में नॉमिनेशन की घोषणा की गई थीं।

आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण 2021 के ग्रैमी पुरस्कारों को भी स्थगित कर दिया गया था। समारोह जनवरी के बजाय मार्च में आयोजित किया गया था । इसमें एक सोशल डिस्टेंस क्राउड के सामने प्री-रिकॉर्ड परफॉर्मेंस का सेगमेंट दिखाया गया था।