Follow Us:

कुल्लू: बजौरा बिजली विभाग के स्टोर से तार चोरी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

पी.चंद |

भूंतर पुलिस टीम ने चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता पाई है। इस चोर गिरोह ने 25 दिसंबर की रात बजौरा के बिजली विभाग के स्टोर रूम का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपये की एचटी तार की चोरी की थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। थाना प्रभारी ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस ने पिछले 10 दिनों से कई कैमरे खंगाले। चोरी की घटना के संबंध में पुलिस ने सभी तथ्यों पर बारिकी से काम करने के बाद पुलिस ने एक के बाद एक कुल 6 चोरों को मंडी से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कालीदास, यशवंत, लब, आकाश, मोहित और सुनिल के तौर पर हुई है। सभी आरोपी मंडी जिला के रहने वाले हैं।

पुलिस इन सभी आरोपियों को पकड़कर अपने साथ भूंतर पुलिस थाना पहुंचाया। इतना ही नहीं चोरों ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। साथ ही पुलिस ने चोरी हुई तार को भी जंगल से बरामद कर लिया है। चोरी के दौरान पुलिस ने जिस इनोवा गाड़ी का प्रयोग किया था पुलिस ने उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया है जबकि एक अन्य गाड़ी की तलाश अभी जारी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।