Follow Us:

जीएस बाली पर टिप्पणी कर चौतरफा घिरे नगरोटा विधायक, पंचायत प्रतिनिधि हुए लामबंद

डेस्क |

नगरोटा के भाजपा विधायक अरुण कुमार कूका के हाल में दिए गए बयान पर ब्लॉक कांग्रेस नगरोटा बगवां ने कड़ा रुख इख्तियार करते हुए विधायक को झूठ की राजनीती और जनता को गुमराह करने के आरोप लगाए हैं. पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीएस बाली को की गई टिप्पणी का जवाब देने के लिए नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की 20 ग्राम पंचायतों के प्रधान और उपप्रधानों ने BDC चेयरपर्सन श्रीमती अंजना कुमारी की अध्यक्षता में प्रेस कांफ्रेंस की.

अंजना कुमारी ने कहा कि नगरोटा विधायक सिर्फ झूठ की राजनीती करते हैं. इस मौके पर कवाड़ी के प्रधान कुलदीप (जोंकी) ने कहा कि विधायक ने प्रदेश में संविधान के मंदिर विधानसभा के पटल पर खड़े होकर झूठ बोले हैं. आपको बता दें कि अरुण मेहरा ने सदन में दावा किया था कि वे साढ़े 1100 वोटों से 2012 का चुनाव हारे थे, लेकिन अगर निर्वाचन आयोग के आंकड़े देखे जाएं तो वे 2743 वोटों से 2012 का चुनाव हारे थे.

इसी बात का जिक्र करते हुए उन्होंने आगे कहा कि विधायक विधानसभा में पक्ष-विपक्ष, नौकरशाही, पत्रकारों और विधानसभा अध्यक्ष के सामने झूठ बोल कर इतिहास के पन्नों में गलत सूचना दर्ज करवाना चाहते हैं. आपको बता दें कि जो कुछ भी विधानसभा में बोला जाता है वे सब रिकॉर्ड होता है. प्रधान कुलदीप ने कहा जो व्यक्ति विधानसभा में झूठ बोल सकता है उसकी बातें प्रेस और आम जनता कैसे गंभीरता से ले सकती है?

वहीं, घोडाब के प्रधान अजय सिपहिया ने तो उन्हें नसीहत दे डाली कि वे आगे से कुछ भी बोलने से पहले उनके हाल के बयान में जनता की तरफ से आई टिप्पणियों को जरूर पढ़ लें. इस पर नगरोटा बगवां के BDC उपाध्यक्ष अमित कुमार बोले कि यह जनता का बाली जी के प्रति समर्पण दिखता है कि वे नगरोटा के अपने नेता थे.

विधायक ने हाल में ही जीएस बाली और उनके परिवार को बाहरी बताया था. इसके जवाब में कुलदीप ने विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बाली जी ने अपना पूरा जीवन नगरोटा के विकास के लिए समर्पित कर दिया. उनकी तो आखिरी इच्छा भी यही थी कि वे अपने लोगों से ओबीसी भवन में मिलकर मां चामुंडा के चरणों में इस दुनिया को छोड़ें. प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरएस बाली को अगले चुनावों के लिए अपनी पसंद बताते हुए सभी प्रतिनिधियों ने कहा कि कांग्रेस का उम्मीदवार कांग्रेस पार्टी तय करेगी.