Follow Us:

प्रदेश में कोरोना फैलाने के लिए जिम्मेदारी है ‘PM मोदी की रैली’: कांग्रेस प्रवक्ता

पी. चंद |

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने भाजपा को जिम्मेदार बताना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि प्रदेश में तेज़ी से फैल रहे करोना मामलों के लिए प्रधानमंत्री मोदी की मंडी रैली जिम्मेदार है। रैली के माध्यम से पूरे प्रदेश में संक्रमण फैलाया गया। यह सरकार की सत्तालोलुपता को दर्शाता है। 2 सालों से कोरोना की मार झेल रहे हैं लेकिन सरकार ने कोई विशेष सावधानियां नहीं अपनाई, जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ा।

दीपक शर्मा ने कहा कि मोदी के पद चिन्हों पर ही हिमाचल सरकार चल रही है और कोरोना संक्रमण फैलाने का काम कर रही है। एक तरफ दिनों दिन मामले बढ़ रहे हैं और मुख्यमंत्री सरकारी कार्यक्रमों के आयोजन में व्यस्त हैं। ऐसे हालात में सरकार को सभी सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द करने चाहिए और वर्चुअल तरीके से कामकरना चाहिए। एक तरफ आम जनता पर बंदिशें थौंपी जा रही हैं लेकिन मुख्यमंत्री और मंत्री कार्यक्रमों में व्यस्त हैं। यह असंवेदनशीलता और अदूरदर्शिता है।

दीपक शर्मा ने कहा कि सरकार को गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम भी वर्चुअल तरीके से ही आयोजित करने चाहिए। प्रदेश में बंदिशों की लंबी चौड़ी सूची जारी की गई है लेकिन यह नियम भाजपा सरकार और नेताओं पर लागू नहीं हैं। भाजपा नेता हर रोज़ कोरोना वाहक बन कर जनसभाओं का आयोजन कर रहे हैं। लगाई गई बंदिशों का सरकार खुद ही उल्लंघन कर रही है। दीपक शर्मा ने आमजन से अपील की कि जनता भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे आयोजनों का बहिष्कार करें और सार्वजनिक रूप में विरोध करें ताकि सरकार की अंतरात्मा जाग सके।