Follow Us:

DC ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे धारकंडी गांव के लोग, दी ये चेतावनी

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के धारकंडी गांव के लोग आज थाली बजाते हुए मांगों को लेकर डीसी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनकी मांग है कि पुरानी सड़क निर्माण का काम जल्द शुरू किया जाए। पहले भी धारकंडी गांव के लोग डीसी कार्यालय के बाहर मुंडन करवा चुके हैं लेकिन समस्या का अभी तक समाधान नहीं हुआ है। अब फ़िर धारकंडी के लोग डीसी कार्यालय के बाहर धरना पर बैठ गए हैं।

गांव के लोगों का कहना है कि जब तक सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं होगा, हम धरने से नहीं उठेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के 19 जनवरी के दौरे पर उनका काले झंडे से स्वागत करेंगे और उन्हें रोपवे का उद्धघाटन नहीं करने दिया जाएगा।

जिला परिषद बड़ियाडा पंकु कांगड़िया ने कहा कि आज हम लोग सरकार और सरकार ने नेताओं के झूठे आश्वासन से आहत होकर एक बार फिर धरने पर बैठे हैं। हमारी मांग सिर्फ गांव की 2 किलोमीटर की सड़क का निर्माण है जिससे गांव बर्नेट , रावा , करेरी , कुठारना पलोथा और भितलु के लोगों को लाभ होगा। आज भी गांव में कोई बीमार होता है तो उन्हें पालकी पर ले जाना पड़ता हैं। अगर सीएम के दौरे से पहले काम नहीं शुरू हुआ तो मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए जाएंगे।