Follow Us:

कांगड़ा: जंगली फल खाने से दो बहनों की मौत

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल के जिला कांगड़ा में दो चचेरी बहनों की जंगली फल खाने से मौत हो गई। कांगड़ा जिले के थुरल क्षेत्र की सन्हूं पंचायत में रविवार को दोनों बहनें पशुओं को चराने के लिए जंगल गई हुई थीं। इस दौरान उन्होंने जंगल में जफलोटा के बीज खा लिए, एक बहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी ने टांडा मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सन्हूं पंचायत के गांव फगूरता की दो चचेरी बहनें शिवानी (20) पुत्री सूंका राम और कोमल (17) पुत्री रणजीत सिंह रविवार को जंगल में पशुओं को चराने गई हुई थीं। दोपहर के समय गांव की ही एक अन्य लड़की ने परिजनों को बताया कि दोनों बहनें जंगल में तड़प रही हैं। सूचना पाने पर पहुंचे गांव के लोग तुरंत दोनों को थुरल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने शिवानी को मृत घोषित कर दिया और कोमल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां पहुंचने कोमल ने भी दम तोड़ दिया। शिवानी आइटीआइ पालमपुर की छात्र थी जबकि कोमल सन्हूं स्कूल में ही जमा एक में पढ़ती थी।

थुरल थाना प्रभारी ओपी ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को कब्जे में ले लिया है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम पालमपुर सिविल अस्पताल में होगा।