Follow Us:

गैर कानूनी तरिके से चल रही निजी बसें, टैक्सी ऑपरेटरों में रोष

नवनीत बत्ता |

बिलासपुर में रविवार दोपहर बाद अनुचित ढंग से चल रही निजी बसों का बाबा नाहर सिंह श्रमिक टैक्सी ऑपरेटर यूनियन ने विरोध किया। यूनियन  के प्रधान रमेश चन्द  सहित कई दर्जन टैक्सी आपरेटरों ने कहा कि  बिलासपुर में त्यौहार के समय निजी बस मालिक और ड्राइवर अपना  रूट छोड़कर जहां की सवारियां ज्यादा नजर आती है। वहां के लिए ही सवारियां भर लेते हैं। वहीं, टैक्सी  यूनियन की ओर से कई  बार क्षेत्रिय परिवहन विभाग को अवगत करवाया गया है। लेकिन, इन निजी बसों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होती।

उन्होंने बताया कि रविवार को दोपहर बाद एक निजी बस ने बिलासपुर से नालागढ़ के लिए सवारियां भर ली। जब टैक्सी ऑपरेटरों ने इसका विरोध किया तो बस के आपरेटर उन्हे धमकी देने लगे और गाली -गलौच पर उतारू हो गए। इस मौके पर सिटी चौकी की तरफ से पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मौके आकर  मौके पर की स्थिति को संभाला।

उन्होंने बताया कि टैक्सी यूनियन की ओर से इस मुद्दे पर जिला प्रशासन को अवगत करवाया जाएगा। ताकि अनुचित ढंग से चल रही बसों पर लगाम लगाई जा सके। टैक्सी युनियन ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर और मुख्यमंत्री से मांग की है कि उन्हें इंसाफ दिलवाया जाए तथा अनुचित तरीके से चल रहे वाहनों पर लगाम लगाई जाए।