Follow Us:

हिमाचल: खंड विकास अधिकारी पर महिला कर्मचारी ने लगाए प्रताड़ना के आरोप

|

खंड विकास अधिकारी रोहडू प्रताप चौहान पर उन्ही के कार्यालय में कार्यरत खंड समन्वयक सवच्छ भारत मिशन अंजना मुखिया ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है। अजंना मुखिया का कहना है कि खंड विकास अधिकारी उनसे 5 बजे के बाद कार्य सीखने के लिए आफिस आने की बात करते हैं और छुट्टी के दिन गांव में कैंप लगाने को लेकर साथ चलने के लिए कहते है।

उन्होंने बताया कि इस बात का जब उन्होंने विभागीय रुप से विरोध किया तो अब उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसमें उनको मिलने वाला भत्ते तक रोक दिए है। अंजना ने बताया कि उन्होंने अपना कार्य इमानदारी से किया है और करेंगी। इस तरह से उन्हें प्रताड़ित होना स्वीकार नहीं है।

अंजना ने बताया कि इस मामले में अधिकारी को एक भाजपा नेत्री का भी पूरा सहयोग मिल रहा है। वे एक महिला है और छुट्टी के दिन और शाम पांच बजे के बाद कार्य नहीं कर सकती। उन पर परिवार की भी जिम्मेवारी रहती है। जिसके कारण एक कर्मचारी और गृहणी का कर्तव्य निर्वाह करना पड़ता है। इस संदर्भ में उन्होंने जिलाधीश महोदय को भी अवगत करवाया है, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अंजना ने बताया कि न्याय नहीं मिला तो वे उच्च न्यायलय तक जाएंगी।