Follow Us:

केंद्रीय बजट पर टिप्पणी करने से पहले नेता विपक्ष जुटा लें पूरी जानकारी: CM

जसबीर कुमार |

केंद्रीय बजट को लेकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा की गई टिप्पणी पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है। बुधवार को हमीरपुर में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय बजट पर टिप्पणी करने से पहले नेता प्रतिपक्ष को पूरी जानकारी जुटा लेनी चाहिए, क्योंकि यह बजट किसी एक प्रदेश के लिए नहीं बना है। केन्द्रीय बजट में पूरे देश के लिए बजट प्रस्तुत किया गया है और बढ़िया बजट पेश किया है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने बुधवार सुबह भारी बारिश के बीच हमीरपुर के जोलसप्पड़ में बन रहे मेडिकल कॉलेज साइक का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कार्यकाल में प्रदेश में शुरू हुए तीनों मेडिकल कॉलेज चंबा, हमीरपुर और नाहन के लिए सरकार ने बजट का प्रावधान सरवाया है और हाल ही मैं केंद्र सरकार से बजट की मांग की है। तीनों मेडिकल कालेजों अगस्त-सितंबर तक बन कर तैयार होंगे ताकि प्रदेश के लोगों को स्वास्थ्य की सुविधाएं मिल सकें।

वहीं, हिमाचल बजट सत्र को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि बजट सत्र से प्रदेश के सभी लोगों को उम्मीद रहती है। इस बार बजट बेहतरीन होगा और चुनावी बजट न होकर जरूरत के अनुसार वाला बजट पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोशिश रहेगी कि हर वर्ग के लिए अच्छा बजट होगा।