Follow Us:

कोरोना के मामले घटते ही हमीरपुर में शुरू हुई पुलिस भर्ती प्रक्रिया

जसबीर कुमार |

प्रदेश में कोरोना के मामले घटते ही हमीरपुर के पुलिस लाइन दोसडका मैदान में आज से पुलिस भर्ती प्रक्रिया दोबारा से शुरू हो गई है। पुलिस भर्ती प्रक्रिया के दौरान पहले दिन पुरूष अभ्यर्थियों के लिए भी कोविड प्रोटोकॉल की पालना के अनुसार ही भर्ती प्रक्रिया में अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर भर्ती प्रक्रिया के दौरान डीपीपी मधुसूदन, एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा की मौजूदगी में शारीरिक दक्षता एवं शारीकि मानक प्रक्रिया पर पूरी निगरानी रखी जा रही है। हमीरपुर जिला में 112 कांस्टेबल के पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया की जा रही है।

गौरतलब है कि जनवरी माह में भर्ती प्रक्रिया कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते रदद करनी पडी थी और अब यह भर्ती प्रक्रिया 18 फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक पूरी की जाएगी। जिसके लिए आज से पुलिस मैदान दोसडका में शारीरिक दक्षता शुरू हुई है। जिसमें युवाओं के द्वारा भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया जा रहा है।

वहीं, एक बार फिर से भर्ती प्रक्रिया शुरू होने पर भर्ती होने के लिए पहुंचे युवाओं ने भी खुशी जाहिर की है। भर्ती प्रक्रिया में हिस्सा लेने पहुंचे युवाओं का कहना है कि कई दिनों से भर्ती के लिए इंतजार कर रहे थे और आज भर्ती होने के लिए आए हुए हैं। उन्होंने बताया कि भर्ती प्रक्रिया में कोविड प्रोटोकाल भी पूरा ख्याल रखा गया है।