Follow Us:

कांगड़ा: फतेहपुर से लापता युवक का 8 दिन बाद लुधियाना में रेलवे ट्रैक पर मिला शव

डेस्क |

कांगड़ा जिला के उपमंडल फतेहपुर से लापता 23 वर्षीय युवक का आठ दिन बाद लुधियाना में रेलवे ट्रैक पर शव मिला है। मृतक युवक विकास शर्मा फतेहपुर उपमंडल के गांव वरोह का रहने वाला था। विकास 11 फरवरी से लापता था और परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस चौकी रेहन में दर्ज करवाई थी। लेकिन अब आठ दिन बाद विकास का शव लुधियाना में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है।

अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि विकास लुधियाना कैसे पहुंचा और उसकी मौत किन कारणों से हुई है। रेलवे पुलिस ने युवक के शव को शवगृह में रखवा दिया । वहीं, सूचना मिलने पर मृतक के परिजन शव को लेने लुधियाना रवाना हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार विकास शर्मा 11 फरवरी को घर से बिना बताए कहीं चला गया था। जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस चौकी रैहन में विकास के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। लेकिन इस बीच युवक की मौत की खबर सामने आई है।

विकास शर्मा के पिता राजकुमार ने बताया कि पंजाब लुधियाना के रेलवे ट्रैक पर उनके बेटे विकास की लाश मिलने की खबर मिली है। वहां की पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस चौकी रैहन के प्रभारी ने बताया कि यहां से लापता युवक का शव लुधियाना में मिलने का पता चला है। 11 फरवरी को युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्वजनों ने लिखाई थी।