Follow Us:

25 फरवरी को धर्मशाला पहुंचेंगी दोनों टीमें, पारंपरिक अंदाज से नहीं होगा इस्तकबाल

डेस्क |

धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को होने जा रहे टी20 मैच को लेकर बोर्ड ने शेड्यूल जारी कर दिया है। कल शुक्रवार 25 तारिख को दोनों टीमों के खिलाड़ी हिमाचल के गग्गल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। श्रीलंका की टीम दोपहर 12 बजे के बाद आ सकती है जबकि टीम इंडिया के सितारे 3 बजे के बाद पहुंच सकते हैं। इसके बाद दोनों टीमें होटल रेडिसन के लिए रवाना होंगी और वहीं पर रहेंगी। माना जा रहा है कि दोनों टीमें कल अभ्यास भी कर सकती हैं।

इसी बीच ख़बर ये भी है कि इस बार एयरपोर्ट पर क्रिकेटरों के फैन उनकी सैल्फी वगैराह नहीं ले पाएंगे। क्योंकि इस बार खिलाड़ियों का इस्तकबाल हिमाचली संस्कृति और पारंपरिक तरीके से नहीं हो सकेगा। कोविड-19 प्रोटोकाल के चलते इस बार यह सभी प्रतिबंधित रहेगा। बड़ी बात तो यह है कि धर्मशाला के पर्यटन स्थल व दार्शनिक स्थलों पर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मैच की थकान उतारने के चले जाते थे वहां भ्रमण व व्यंजनों का आनंद लेते थे। लेकिन अब की बार ऐसा नहीं हो सकेगा।

एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने बताया कोविड-19 महामारी के चलते इस बार खिलाड़ी बायोबबल में होंगे, इसलिए पारंपरिक हिमाचली स्वागत नहीं हो पाएगा। जिस होटल में खिलाड़ियों को ठहराया जा रहा है उसका स्टाफ भी बायोबबल के दायरे में रहेगा।