Follow Us:

t20 मैच के लिए शुरू स्टेडियम में एंट्री, BCCI कोषाध्यक्ष ने इंद्रुनाग देवता की पूजा की

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन होने वाली मैच को लेकर एंट्री शुरू हो चुकी है। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सभी प्रेमियों को एंट्री मिल रही है। मास्क पहनकर ही भीतर प्रवेश दिया जा रहा है। सोशल डिस्टेसिंग के साथ लोगों को कतारों में खड़े रहने को लेकर पुलिस टीम प्रोत्साहित कर रही है।

एचपीसीए में कोई भी इलेक्ट्रोनिक्स सामान, हेलमेट, लाइटर, इयरफोन, कॉयन्स, चार्जर, बैग, गन और पैनी चीजें लाना मना है। साथ ही एंट्री के लिए अलग-अलग गेट्स बनाए गए है। टिकट के पीछे इसकी पूरी जानकारी दी गई है। यदि किसी को मैप की जानकारी चाहिए तो वो HPCA के वेबसाइट या फिर सोशल मीडिया हैंडल में जा कर देख सकते है।

इसके अलावा पुलिस विभाग भी पैनी नजरें गाड़े हर जगह पर तैनात है। गलत जगह पर गाड़ी पार्क करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और साथ ही क्रेन की मदद से गाड़ियों को हटाया जाएगा। आने वाले क्रिकेट प्रेमियों से आग्रह है कि कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ही स्टेडियम में एंट्री करें।

इंद्रूनाग देवता की पूजा अर्चना

एक बार फिर आज इंड्रनाग देवता को मनाने पहुंचे BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल व HPCA के डायरेक्टर संजय शर्मा लगातार मौसम में आ रही तब्दीली के चलते आज एक बार फिर इंड्रनाग देवता के पास आशीर्वाद लेकर बारिश ना होने की मनोकामना की व साथ ही आज धर्मशाला में कन्या पूजन भी किया गया व इंड्रनाग देवता की पूजा की गई ।