Follow Us:

पांवटा साहिब: खूंखार कुत्तों के झुंड ने 7 साल के मासूम को नोच खाया, मौत

पी. चंद |

पांवटा साहिब के अमरकोट गांव में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। अमरकोट में घर का सामान लेकर लौट रहे एक 7 साल के बच्चे को कुत्तों के झुंड ने नोच-नोच कर मार डाला। बच्चे को इतनी बुरी तरह काटा गया था कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे का नाम विक्की था। विक्की प्रवासी मजदूर धर्मेंद्र का बेटा था।

बता दें कि ये घटना शनिवार सुबह लगभग 10:30 बजे पेश आई। मिली जानकारी के अनुसार बच्चे की मां ने उसे घर का कुछ सामान लेने के लिए साथ ही लगती दुकान में भेजा था। बच्चा घर का सामान लेकर वापस लौट रहा था। इस दौरान गांव के कुत्तों का एक झुंड ने उसके ऊपर हमला कर दिया।

खूंखार कुत्तों से बच्चे को छुड़ाने आए पड़ोस के कुछ लोगों पर भी हमला कर दिया। किसी तरह विक्की को कुत्तों से मुक्त कराया गया, लेकिन तब तक मासूम दम तोड़ चुका था।

घटना की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरु कर दी है, लेकिन पावटा पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई पर स्थानीय लोगों ने गंभीर सवाल भी खड़े कर दिए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कुत्तों का एक झुंड पिछले 2 साल से यहां छोटे पशुओं और इंसानों को निशाना बना रहा है।