Follow Us:

इस शायर की बढ़ी सुरक्षा, कहा था- योगी दोबारा सीएम बने तो छोड़ दूंगा यूपी

डेस्क |

यूपी विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और बीजेपी को भारी बहुमत मिलता दिख रहा है. इस बीच मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, ऐसा इसलिए कि हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर योगी दोबारा मुख्यमंत्री बने तो वे उत्तरप्रदेश छोड़ के चले जायेंगे.

गौर हो कि मुनव्वर राणा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर उत्तरप्रदेश में फिर से बीजेपी आती है तो उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे. अब चुनाव नतीजे सामने आने पर मुनव्वर राणा के इसी बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं.

उस वक्त उन्होंने कहा था कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुख तो देगा लेकिन जब घोंसला खतरे में हो तो चिड़िया भी अपना आशियाना बदल देती है. मैं दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा. बेहद दुख के साथ मुझे यह शहर, प्रदेश और अपनी मिट्टी को छोड़कर जाना होगा.

उन्होंने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्शा था. उन्होंने कहा था कि मोदी ने योगी के कंधे पर हाथ रखकर बुरा कर दिया, जिसकी वजह से उन्होंने उत्तर प्रदेश में भेदभाव फैला दिया. भाजपा ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था पर हुआ कुछ नहीं. मुनव्वर राणा के बयान पर भाजपा नेताओं ने गहरी आपत्ति जताई थी. उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.