Follow Us:

राजन सुशांत की केजरीवाल और भगवंत मान को दो टूक, कहा- हिमाचल का हिस्सा साथ लेकर आएं

|

6 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिमाचल के मंडी में रोड़ शो कर चुनावी ताल ठोकने आ रहे हैं। इससे पहले ही पूर्व सांसद एवं हिमाचल में आप के अध्यक्ष रहे डॉ. राजन सुशांत ने दोनों मुख्यमंत्रियों को मंडी आने पर हिमाचल के हिस्सा लाने की मांग उठा दी है।

सुशांत ने दो टूक कह दिया है कि मंडी में दोनों नेताओं का स्वागत है लेकिन वह अपने साथ हिमाचल की बिजली पानी का हिस्सा भी साथ लेकर आएं। बीबीएमबी से हिमाचल के 15 हज़ार करोड़ का हिस्सा और शानन प्रोजेक्ट का करोड़ों का हिस्सा लेकर आएं अन्यथा कोई प्रतिक्रिया हो सकती है।

उन्होंने भगवंत मान से खलिस्तान और भिंडरावाले को लेकर में सतर्क रहने की सलाह दी। सुशांत ने कहा कि हिमाचल में खालिस्तान नहीं चलेगा। पंजाब में हिमाचल की गाड़ियों को रोका जा रहा है। सौहार्द माहौल को हवा देने की कोशिश न करें अन्यथा बॉर्डर में प्रतिक्रिया हो सकती है। हिमाचल के लोग देशभक्त हैं। वह टकराव नहीं चाहते । इसलिए इस तरह की धमकियों पर पंजाब के मुख्यमंत्री ध्यान दें ताकि माहौल न बिगड़े। राजन सुशांत ने इसके अलावा मांगो को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग उठाई है।