Follow Us:

VIDEO: हमीरपुर के जवान ने असम में किया सुसाइड, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जसबीर |

हिमाचल प्रदेश के लाल जवान अश्विनी कुमार की असम में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने किन्हीं कारणों से आत्महत्या कर ली है। घरवालों के उनके जाने का गम तो है ही लेकिन साथ ही साथ मन में कई सवाल भी है। इन्हीं सवालों के बिनाह में शहीद के परिजनों ने अब जिला प्रशासन और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।

उनके भाई ने कहा कि शक जाहिर किया है कि अश्वनी कुमार को किसी ने मारा है या फिर कोई और बात है। जवान अश्वनी कुमार आत्महत्या नहीं कर सकते। इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच हो। कुछ ही दिन पहले उन्हें उनका फोन आया था जिसमें वे टॉर्चर किये जाने की बात कह रहे थे। उन्होंने कहा था कि वे सुसाइड नहीं करेंगे लेकिन वे अपने स्तर पर कुछ नहीं कर सकते। देखें वीडियो…

हमीरपुर के सीयूनी गांव से संबंधित

हमीरपुर के सीयूनी गांव से संबंध रखने वाले अश्वनी कुमार के परिजनों ने उनका दाह संस्कार करने से इंकार कर दिया। उनका कहना है कि दोबारा पोस्टमार्टम किया जाए ताकि उनके परिवार को सब साफ हो सके। इसी कड़ी में परिजनों ने दर्जनों ग्रामिणों के साथ हमीरपुर थाने का रुख भी किया और अपनी मांग भी रखी।

पुलिस ने दिया ये आश्वासन

पीड़ित परिजनों के दुख को समझते हुए पुलिस ने भी हर संभव मदद का आश्वासन दिया। हालांकि ये मामला असम का है वहां की पुलिस ही इसकी जांच कर सकती है। वहीं, पीड़ित परिवार ने सीआरपीएफ से भी मांग की है उन्हें मौत के सभी कारणों का तथ्यों समेत बताया जाए ताकि जल्द जल्द वे पार्थिव शरीर का विलीन कर सकें।