Follow Us:

कांगड़ा: ज्वाली में टायरों की दुकान में लगी आग, बड़ा हादसा होते-होते टला

c |

मृत्युंजय पुरी। कांगड़ा के ज्वाली उपमंडल के अंतर्गत एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। देर रात तकरीबन 2:30 बजे ज्वाली कैहरियां चौक के पास टायर की दुकान में बाहर रखी टायरों को आग लग गई। संयोग वश पुलिस की टीम भी उस समय वहां पर गश्त कर रही थी और उन्होंने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया। मौक पर आसपास के लोगों ने अपने घरों से बाल्टियों के सहारे आग बुझाने का काम जारी रखा और वक़्त रहते आग कंट्रोल कर ली गई।

दमकल विभाग इंचार्ज नरेंद्र कुमार का कहना है कि बिना समय गवाए वे उसी समय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और आग को कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। इस अग्निकांड में बहुमूल्य जाने भी बचाई गई हैं। आग लगने के कारणों का अभी कोई पता नहीं चला है कि आग सरक्ट शॉर्ट होने के कारण लगी है या इसका कोई और कारण था।

आपको बताते चलें कि दुकान के पीछे कई घर थे और अगर समय रहते आग पर काबू ना पाया जाता तो की लोगों की जान को भी नुकसान हो सकता था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो क्षण भर में ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था । दुकान मालिक का कहना है कि तकरीबन 10,000 हजार का नुकसान हुआ है और मैं पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग का आभार प्रकट करना चाहता हूं जिन्होंने समय रहते इस आग पर काबू पा लिया।