Follow Us:

VIDEO: 6 दिन में ही हांफ गया ओला स्कूटर, गुस्साये ग्राहक ने गधे से खिंचवाया

डेस्क |

डेस्क। ओला इलेक्ट्रिक S1 pro एक बार फिर चर्चा में आ गया है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक गधे से बांधकर रोड पर घूमाया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला महाराष्ट्र का है, जहां बीड जिले के रहने वाले सचिन गिट्टे ओला स्कूटर को लेकर परेशान हो गए हैं। इसे खरीदने के 6 दिन के बाद ही ओला स्कूटर ने सचिन गिट्टे को धोखा दे दिया, जिसके बाद सचिन गिट्टे ने इसे महाराष्ट्र की सड़कों पर घुमाया। सचिन गिट्टे ने 21 सितंबर को स्कूटर बुक किया था जिसकी डिलीवरी 24 मार्च को हुई, डिलीवरी के 6 दिन बाद ही स्कूटर ने गिट्टे का साथ छोड़ दिया। इनके द्वारा कई बार ओला कस्टमर केयर में शिकायत दर्ज कराई गई।

https://twitter.com/i/status/1519228041855045637

इसके बाद कंपनी के तरफ से एक ओला मैकेनिक भी गया लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया। गिट्टे प्रतिदिन कंपनी के कस्टमर केयर में कॉल करते रहे लेकिन उनके समस्या का समाधान नहीं हुआ। गिट्टे ने परेशान होकर महाराष्ट्र के परली की सड़कों पर ओला को गधे से बांधकर परेड कराया, जिसे स्थानीय मीडिया में परेड खूब दिखाया गया और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

हाल के दिनों में भी ओला सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना रहा, जिसमें घटिया निर्माण गुणवत्ता, बैटरी और मोटर के साथ समस्याओं के बारे में कई शिकायतें सामने आई हैं। पुणे में कुछ महीने पहले स्कूटर में आग लगने की घटना सोशल मीडिया पर छाया रहा।