Follow Us:

कुल्लू: रहस्यमयी परिस्थितियों में जंगल से मिला लापता HRTC चालक

गौरव |

रहस्यमयी परिस्थितियों से गायब हुए HRTC चालक करतार को पुलिस की रेस्क्यू टीम ने खोज़ निकाला है। टीम ने कुलंग के जंगल से जाहू निवासी करतार को ढूंढा है। मनाली डीएसपी पुनीत रघु ने बताया कि चालक को कुलंग के जंगल से रेस्क्यू किया है। चालक अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है। हालात सामान्य होने पर ही मामले से पर्दा उठ पाएगा।

क्या है मामला…

एचआरटीसी चालक रविवार को कुल्लू से मनाली बस लेकर आया था। बस को मनाली स्टैंड में खड़ा करने के बाद चालक अपने कमरे में चला गया था। चालक ने बस को मनाली से कुल्लू ले जाना था लेकिन चालक आया ही नहीं। बस के परिचालक ने घंटों इंतजार करने के बाद बस ट्रायल को लेकर मनाली पहुंचे आरएम मंगल चंद मनेपा को घटना से अवगत करवाया। चालक को उसके कमरे में भी तलाशा गया लेकिन कहीं से कोई पता न लगने के बाद एचआरटीसी मनाली प्रभारी ने मनाली थाने में चालक के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

उसके बाद मनाली पुलिस ने रेस्क्यू टीम का गठन किया और चालक की तलाश शुरू की। इसी बीच चालक ने कहीं पहाडी में फंसे होने की सूचना अपने साथी को दी। पुलिस ने चालक के फोन को ट्रेस कर लोकेशन का पता किया। सुबह चालक की लोकेशन भृगु की पहाड़ी की ओर पाई गई। चालक की तलाश करते हुए टीम कुलंग के जंगल पहुंची। बड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम ने चालक को तलाश लिया।