Follow Us:

आम आदमी पार्टी को हो रही फंडिंग की कराई जाए जांच: प्रेम कौशल

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने मीडिया को जारी ब्यान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह द्वारा आम आदमी पार्टी को हो रही फंडिंग के विषय में दिए गए ब्यान को सही करार दिया…

जसबीर कुमार |

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने मीडिया को जारी ब्यान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह द्वारा आम आदमी पार्टी को हो रही फंडिंग के विषय में दिए गए ब्यान को सही करार दिया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर खालिस्तानी विचारधारा के लोगों के संबंधों को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे। उनकी निष्पक्ष जांच के साथ साथ पार्टी द्वारा धन जुटाने के स्त्रोतों की भी जांच होनी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि धीरे-धीरे पंजाब में अलगाववादी ताक़तें सिर उठाने लगी हैं और हिमाचल को भी निशाना बनाने का प्रयास हो रहा है। लेकिन सरकार और भाजपा नेता विपक्ष के सरोकार और चिंता को गम्भीरता से लेने की बजाए राजनीतिक ब्यान बाज़ी करने में लगे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि खालिस्तानी मूवमेंट को धाराशाही करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपनी और देश की लौह महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और बेअंत सिंह सहित कई नेताओं की क़ुरबानी का दंश झेला है। उग्रवाद की इस आग में हिमाचल समेत देश के हज़ारों निर्दोष लोगों ने अपनी जान गंवाई है। इसलिए पूर्व के अनुभव के आधार पर इस पूरे प्रकरण के प्रति गम्भीरता दिखाते हुए सभी पहलुओं पर निष्पक्षता एवं पारदर्शिता के साथ जांच होनी चाहिए।