Follow Us:

BSNL का बंपर ऑफर, मुफ्त में मिल रही TV स्टिक

डेस्क |

यूजर्स के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल बढ़िया न्यू ईयर ऑफर लाई है। इस ऑफर के साथ Amazon Fire Tv Stick फ्री दी जा रही है।

बीएसएनएल का ये ऑफर कंपनी के Bharat Fibre (FTTH), एयर फाइबर और डीएसएल ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स के लिए है। फ्री Amazon Fire Tv Stick के लिए यूजर्स को 999 रुपये की कीमत से शुरू होने वाले प्लान से रीचार्ज करना होगा।

बीएसएनएल यूजर्स को BSNL BOSS पोर्टल पर जाकर एनुअल पैमेंट स्कीम के लिए अप्लाई करना है, जिन यूजर्स ने 999 रुपये से कम कीमत वाले प्लान को चुना हुआ है उन्हें अपने प्लान को 999 रुपये या फिर इससे ऊपर की कीमत वाले प्लान में अपग्रेड करना होगा। अपग्रेड करने के लिए आप बीएसएनएल सेल्फकेयर पोर्टल या फिर बीएसएनएल कस्टमर सर्विस सेंटर पर जाकर भी अपग्रेड कर सकते हैं।

BSNL BOSS Portal पर जाकर अपने डिवाइस को चुने और एनुअल पैमेंट स्कीम के तहत एक साल के सब्सक्रिप्शन के लिए ऑनलाइन एडवांस पैमेंट करें। सफलतापूर्वक पैमेंट होने के बाद आपके बिलिंग एड्रैस पर डिवाइस को डिलीवर कर दिया जाएगा।

केरल टेलीकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ये ऑफर सभी सर्किल में लाइव है लेकिन Amazon Fire TV stick lite के लिए DSL/Fibre/AirFibr यूजर्स को कम से कम 999 रुपये की कीमत वाले प्लान का वार्षिक सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा।