Follow Us:

9 अगस्त को लॉन्च होगा Galaxy Note 9

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Galaxy Note 9 के डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। हालांकि इससे पहले वीवो ने यह कमाल कर दिखाया है और अपने स्मार्टफोन X20 Plus UD में ऐसी ही टेक्नॉलॉजी दी है। इसके बाद एक रिपोर्ट आई जिसमें कहा गया कि Galaxy Note 9 में भी पिछले मॉडल की तरह ही रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जएगा।ताजा लीक में Galaxy Note 9 की कथित तस्वीर सामने आई है जिससे यह लग रहा है कि कंपनी इसके डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं करेगी।

साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स 9 अगस्त को एक इवेंट आयोजित कर रही है। यह कंपनी का अगला Unpacked इवेंट होगा और यह इवेंट सैमसंग के फ्लैगशिप प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है।कंपनी ने इनवाइट्स भेजने शुरू किए हैं। कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इस दिन कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च होगा, लेकिन यह साफ है कि कंपनी Galaxy Note 9 लॉन्च करेगी।
इस बार एक नया कलर वेरिएंट भी आ सकता है जो यलो होगा।आपको बता दें कि Galaxy Note सीरीज की खासियत S-Pen है और इसे ही शायद कंपनी हाईलाईट करना चाहती है।  

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि अगस्त की शुरुआत में Galaxy Note 9 आ सकता है, क्योंकि 23 अगस्त को ही Galaxy Note 8 भी लॉन्च किया गया था।