Follow Us:

64MP कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है Honor Play 5, स्पेसिफिकेशन हुई लीक

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Honor Play 5 स्मार्टफोन काफी समय से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे अगामी डिवाइस के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है।

Honor Play 5 की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत

डिजिटल चैटस्टेशन की रिपोर्ट के मुताबिक, Honor Play 5 स्मार्टफोन 6.53 इंच ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स को ऑनर प्ले 5 में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर, 6GB/8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

कंपनी अगामी ऑनर प्ले 5 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा। लेकिन सेल्फी कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा यूजर्स को 3800mAh की बैटरी मिलेगी।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ऑनर प्ले 5 स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। इस फोन को कई कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फिर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।