Follow Us:

हुवावे की नई GT वॉच भारत में लांच, स्पोर्ट्स ब्लूटूथ इयरफोन मिलेगा फ्री

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हुवावे ने अपनी नई GT वॉच को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी के अनुसार इसे एक बार चार्ज करने पर यह दो हफ्ते का बैटरी बैकअप देगी। GT वॉच की सीधी टक्कर एपल वॉच सीरीज 4 और सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव के साथ है। कंपनी ने इसके साथ दो फिटनेस ट्रैकर यानीकि बैंड 3 प्रो और बैंड 3ई को भी लांच किया है।

फीचर्स की बात करें तो लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का एमोलेड कलर पैनल है जो स्लाइड और टच जेस्चर्स देता है। ये ब्लूटूथ 4.2 LE और जीपीएस सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस में 16 एमबी रैम 128 एमबी स्टोरेज है। इसका वजन 46 ग्राम है। हुवावे जीटी एंड्रॉयड 4.4 और उसके ऊपर वाले डिवाइस के साथ कंपैटिबल है। डिवाइस में मैग्नेटोमीटर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, एंबियंट लाइट, एक्सेलेरोमीटर, गायरोस्कोप, बैरोमीटर सेंसर की सुविधा दी गई है। जीपीएस को बंद करने पर ये 14 दिन की बैटरी लाइफ देता है, वहीं ऑन करने पर सिर्फ 22 घंटे।

इस सीजीज की वॉच की कीमत की बात करें तो हुवावो जीटी की कीमत 16,990 रुपए जो आपको क्लासिक एडिशन के रूप मिलता है। स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत 15,990 रुपए है। सेल की शुरुआत 19 मार्च से एमेजन इंडिया पर है। यूजर्स इस दौरान हुवावे का मुफ्त में स्पोर्ट्स ब्लूटूथ इयरफोन पा सकते हैं। इसकी कीमत 2999 रुपए है, वहीं हुवावे बैंड 3 प्रो की कीमत 4699 रुपए है।