Follow Us:

भारत में आज लॉन्च होगा Infinix Smart 5 स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix आज अपना शानदार हैंडसेट Infinix Smart 5 भारत में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से की जाएगी। Infinix Smart 5 में एचडी डिस्प्ले के अलावा यूजर्स को अपकमिंग डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है। आइए जानते हैं इनफिनिक्स स्मार्ट 5 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से…

Infinix Smart 5 की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो Infinix Smart 5 स्मार्टफोन की कीमत 7 हजार से 10 हजार रुपये के बीच रखी जाएगी। इस फोन को आइस ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और Quetzal Cyan कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है। लीक्स के अनुसार, इनफिनिक्स स्मार्ट 5 स्मार्टफोन में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरे के लिए नॉच दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को हैंडसेट में एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। वहीं, यह डिवाइस 1.8GHz प्रोसेसर पर काम करेगा।

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद होगा। फोन में दो क्यूवीजीए सेंसर्स दिए जाएंगे। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में 64GB स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा।

बता दें कि इनफिनिक्स ने पिछले साल नवंबर में Infinix Smart 4 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 6 हजार 999 रुपये है। Infinix Smart 4 कंपनी का लो बजट रेंज स्मार्टफोन है लेकिन कई शानदार फीचर्स से लैस है। एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 1,640×720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.82 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है।