Follow Us:

Micromax ने लॉन्च किया गूगल-सर्टिफाइड एेंड्रॉयड टीवी, जानिए क्या है खास

समाचार फर्स्ट |

माइक्रोमैक्स इन्फॉर्मेटिक्स लिमिटेड ने शुक्रवार को गूगल-सर्टिफाइड ऐंड्रॉयड टीवी लॉन्च किया है। माइक्रोमैक्स ने यह टीवी दो वेरिएं 49 इंच और 55 इंच में लॉन्च किया है। 49 इंच वाली टीवी की कीमत 51,990 रुपये और 55 इंच वाली टीवी की कीमत 61,990 रुपये रखी गई है। माइक्रोमैक्स के यह टीवी अगले महीने से स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

कंपनी के निदेशक रोहन अग्रवाल ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हमने यह टीवी उन उपभोक्तोओं के लिए बनाए हैं जो, लार्जर देन लाइफ अनुभव चाहते हैं और स्मार्ट ऐंड्रॉयड कॉन्टेंट को बिगर, शार्पर और क्रिस्टल क्लियर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं।

जानिए क्या है खास-

माइक्रोमैक्स के गूगल-सर्टिफाइड ऐंड्रॉयड टीवी में यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर, गेम्स, मूवीज और म्यूजिक की सुविधा उपलब्ध होगी। यह टीवी एेंड्रॉयड ओरियो पर आधारित है। इस टीवी में डॉल्वी और डीटीएस साउंड सर्टिफिकेशन दिया गया है।

इस टीवी में क्वॉड कोर ए53 प्रोसेसर के साथ 2.5 जीबी डीडीआर 3 रैम और 16 जीबी का ईएमएमसी फ्लैश रोम, बिल्ट इन क्रोमकास्ट, वॉयस इनेबल्ड सर्च के साथ गूगल असिस्टेंट और वायरलेस स्मार्टफोन कंट्रोल समेत अन्य फीचर्स दिए गए हैं।