Follow Us:

Micromax का नया स्मार्टफोन जल्द लेगा भारतीय बाजार में एंट्री

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax कंपनी अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। हाल ही में टेक टिपस्टर मुकुल शर्मा ने माइक्रोमैक्स के नए हैंडसेट को BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया है। यह जानकारी 91मोबाइल की रिपोर्ट से मिली है।

टेक टिपस्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक, Micromax का नया स्मार्टफोन E7748 मॉडल नंबर के साथ BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लेकिन लिस्टिंग से अगामी फोन के नाम और फीचर की जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने नए डिवाइस को जल्द भारतीय बाजार में पेश करेगी। वहीं, इससे पहले माइक्रोमैक्स के सीईओ राहुल शर्मा ने नए हैंडसेट की लॉन्चिंग को लेकर संकेत दिया था।

सूत्रों की मानें तो माइक्रोमैक्स का नया स्मार्टफोन 6GB रैम और शानदार एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके साथ ही डिवाइस में दमदार बैटरी और मिड रेंज का प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा अपकमिंग डिवाइस की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

Micromax In Note 1

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने यानी नवंबर में Micromax In Note 1 को लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 10 हजार 999 रुपये है। Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 बेस्ड स्टॉक वर्जन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। अन्य फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन को क्वॉड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो और डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इस हैंडसेट के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन में 6.67 इंच का पंच-होल एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।