Follow Us:

Moto E7 Plus भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगा 48MP का रियर कैमरा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मोटोरोला ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Moto E7 Plus को भारत में लॉन्च कर दिया है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने कुछ दिन पहले ही Moto E7 Plus को ब्राजील में लॉन्च किया है।  Moto E7 Plus की बिक्री भारत में फ्लिपकार्ट से होगी। मोटो ई7 प्लस की बिक्री भारत में 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे होगी और यह फोन नेमली मिस्टी ब्लू और ट्वीलाइट ऑरेंज कलर वेरियंट में मिलेगा। फोन की कीमत 9 हजार 499 रुपये है।

Moto E7 Plus की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में हाईब्रिड डुअल सिम सपोर्ट है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 10 मिलेगा। फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। फोन में क्वॉलकॉम का 1.8GHz स्पीड वाला स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरें की बात करे तो मोटोरोला के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.7 है। वहीं दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जिसका अपर्चर f/2.2 है।

इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 10वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, ब्लूटूथ v5, वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है। रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन का वजन 200 ग्राम है।