Follow Us:

Tecno Spark 6 Air का नया वेरियंट भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

टेक्नो ने अपने स्मार्टफोन Tecno Spark 6 Air का नया वेरियंट भारत में लॉन्च कर दिया है। Tecno Spark 6 Air को अब 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है। बता दें कि Tecno Spark 6 Air को इसी साल जुलाई में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। नए वेरियंट के साथ फीचर्स को लेकर कोई बदलाव नहीं किए गए हैं

टेक्नो स्पार्क 6 एयर के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 7 हजार 999 रुपये है और नए यानी 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट कीमत 8 हजार 699 रुपये रखी गई है। अब यह फोन कॉमेट ब्लैक, ऑशियन ब्लू और क्लाउड व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Tecno Spark 6 Air की स्पेसिफिकेशन
टेक्नो स्पार्क 6 एयर स्मार्टफोन में 7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,640 X 720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो ए22 चिपसेट के साथ 2 जीबी/3जीबी रैम और 32 जीबी/64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित HiOS 6.2 पर काम करता है।
 
Tecno Spark 6 Air का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को टेक्नो स्पार्क 6 एयर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और लो-लाइट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Tecno Spark 6 Air की बैटरी और कनेक्टिविटी
कंपनी ने टेक्नो स्पार्क 6 एयर में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, 4G LTE, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच की बैटरी मिली है।