Follow Us:

Nokia PureBook X14 लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भारतीय बाजार में नोकिया का लैपटॉप Nokia PureBook X14 आ गया है जिसे फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया है और इस लैपटॉप की बिक्री भी फ्लिपकार्ट से ही होगी। नोकिया के इस लैपटॉप में 14 इंच की डिस्प्ले के साथे इंटेल का प्रोसेसर है। नोकिया के इस लैपटॉप की कीमत 59 हजार 990 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट से होगी।

Nokia PureBook X14 की स्पेसिफिकेशन
नोकिया का यह लैपटॉप काफी हल्का है। इसका वजन महज 1.1 किलोग्राम है और यह 16.8एमएम पतला है। इसमें 14 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जिसके साथ बहुत ही कम बेजल मिलेगा। नोकिया के इस लैपटॉप में डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन दोनों का सपोर्ट है। इसके अलावा इस लैपटॉप में इंटेल i5 10th जेन का क्वॉडकोर प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 4.2GHz है। यह लैपटॉप विंडोज 10 होम के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम के साथ 512 जीबी की SSD स्टोरेज है। इसमें इंटेल UHD 620 ग्राफिक्स है। कनेक्टिविटी के लिए Nokia PureBook X14 में एक USB 3.1 टाईप-सी पोर्ट, दो USB 3.1 और एक HDMI पोर्ट है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.1, डुअल बैंड वाई-फाई, वेबकैम और आईआर सेंसर है। लैपटॉप की बैटरी को लेकर आठ घंटे के बैकअप का दावा किया गया है