Follow Us:

भारत में OnePlus 7T और OnePlus TV Q1 सीरीज की बिक्री शुरू

समाचार फर्स्ट डेस्क |

OnePlus 7T, OnePlus TV Q1 और OnePlus TV Q1 Pro की बिक्री भारत में शुरू कर दी गई है। कंपनी ने पहले ही ये पुष्टि कर दी थी कि नए फोन और टीवी को ऐमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान उपलब्ध कराया जाएगा। इन डिवाइसेज की सेल 12pm (दोपहर) IST से ही प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो गई है। वहीं बाकी ऐमेजॉन ग्राहक और वनप्लस ई-स्टोर यूजर्स के लिए OnePlus 7T और OnePlus TV Q1 सीरीज की सेल आज मिडनाइट से शुरू होगी। ध्यान रहे TV मॉडलों की बिक्री केवल Amazon पर होगी।

ऑफर्स

प्राइम मेंबर्स के लिए ऐमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से हो गई है। वहीं नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए सेल की शुरुआत संडे को 12am (मिडनाइट) से होगी। OnePlus 7T के लिए जारी किए गए ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को नो कॉस्ट EMI ऑप्शन्स, SBI कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट और बोनस, एयरटेल डबल डेटा ऑफर, Amazon से फ्लाइट बुकिंग पर 2,500 रुपये तक का फायदा और एक्सचेंज डिसकाउंट मिलेगा।

OnePlus 7T की कीमत

याद के तौर पर बता दें OnePlus 7T, OnePlus TV Q1 और OnePlus TV Q1 Pro को इसी हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था। OnePlus 7T की शुरुआती कीमत भारत में 37,999 रुपये रखी गई है। ये कीमत 8GB + 128GB वेरिएंट की है, वहीं 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। इसे Amazon इंडिया, वनप्लस इंडिया वेबसाइट और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर से खरीदा जा सकेगा। ग्राहकों को ये स्मार्टफोन फ्रोस्टेड सिल्वर और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा।