Follow Us:

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई Oppo Band Style फिटनेस बैंड

समाचार फर्स्ट डेस्क |

ओपो ने भारतीय बाजार में अपनी वियरेबल सेगमेंट के तहत अपनी फिटनेस बैंड Oppo Band Style को भी भारत में लॉन्च किया है। यह फिटनेस बैंड कई खास फीचर्स से लैस है। सबसे अच्छी बात है कि यह पानी अवरोधक है और इसका उपयोग यूजर्स स्वीमिंग के दौरान भी कर सकते हैं। इसके अलावा डिवाइस में 12 वर्कआउट मोड्स भी दिए गए हैं। इसके साथ ही ओपो ने Oppo F19 Pro सीरीज को लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने ओपो F19 Pro और ओपो F19 Pro+ दो स्मार्टफोन पेश किए हैं।

Oppo Band Style के फीचर्स

Oppo Band Style में 1.1 इंच का पिल शेप्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 126 x 294 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 2.5D स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास के साथ आता है। इसमें 16MB स्टोरेज दी गई है और यूजर्स को 40 वॉच फेस डिजाइन की सुविधा मिलेगी। सबसे अच्छी बात है कि इस फिटनेस बैंड में 12 बिल्ट इन वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं। जिनमें आउटडोर रन, इनडोर रन, फैट बर्न रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिलिंग, इनडोर साइकिलिंग, क्रिकेट, एलिपटिकल, रोइंग, बैडमिंटन, स्वीमिंग और योगा शामिल हैं। यह डिवाइस आपके एक्सरसाइज डाटा को रिकॉर्ड करती है, जिसकी मदद से आप अपनी प्रोग्रेस चेक कर सकते हैं।

ओपो बैंड स्टाइल में हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स जैसे कि SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और डेली एक्टिविटी आदि शामिल हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। यह डिवाइस एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने में सक्षम है। पावर बैकअप के लिए इसमें 100mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी की दावा है कि इसे फुल चार्ज होने में 1.5 घंटे का लगते है और यह 12 दिनों का बैकअप दे सकती है।

Oppo Band Style की कीमत और उपलब्धता

Oppo Band Style की कीमत पर नजर डालें तो भारतीय बाजार में इसे 2 हजार 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। लेकिन इसे इंट्रोड्यूसरी प्राइस के तहत शुरुआत में केवल 2 हजार 799 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। इसे -कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकता है और इसकी सेल 23 मार्च से शुरू होगी। यह ​फिटनेस बैंड ब्लैक और वनीला कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी।