Follow Us:

पबजी में अब प्लेयर को मिलेगा जॉम्बी मोड, 0.11.0 अपडेट हुआ उपलब्ध

समाचार फर्स्ट |

टेनसेंट गेम्स ने भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय मोबाइल गेम पबजी मोबाइल का 0.11.0 वर्जन का अपडेट जारी कर दिया है। इसके अपडेट के बाद पबजी मोबाइल यूजर्स को जॉम्बी मोड मिल गया है। पबजी मोबाइल का जॉम्बी मोड का अपडेट 436MB का है जिसे आप गूगल प्ले-स्टोर से अपने एंड्रॉयड फोन में अपडेट कर सकते हैं, हालांकि पबजी का जॉम्बी अपडेट धीरे-धीरे सर्किल के हिसाब से जारी हो रहा है। ऐसे में हो सकता है कि इसका अपडेट आपको देरी से मिले।

बता दें कि इससे पहले PUBG Mobile zombies मोड का बीटा वर्जन जारी किया गया था। पबजी के जॉम्बी मोड यानि 0.11.0 अपडेट को एक नया नाम Survive Till Dawn भी दिया गया है। जॉम्बी मोड में आपको सर्वाइवल टिल डाउन नाम का एक इवमेंट मोड मिलेगा जो कि सीमित समय के लिए होगा। इस मोड में जॉम्बीज के बॉस टायरैन्ट को खत्म करना होगा। इस मोड में कैपकॉम के रेसिडेंट इवल 2 वाले जॉम्बीज भी मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा इस मोड में आपको वीकेंडी मैप के लिए मूनलाइट वेदर मिलेगा। साथ ही पबजी प्लेयर्स को प्लेयर्स स्पेस मिलेगा जिसमें प्लेयर्स की जानकारी और उनके कनेक्शन के बारे में पता चलेगा। पबजी जॉम्बी सर्वाइवल टिल डाउन मोड में आपको एनिवर्सरी आइटम सेल करने का विकल्प मिलेगा। साथ ही आपको एनिवर्सरी अवतार और फ्रेम्स भी मिलेंगे। इसमें आपको हैनहॉक आर्केड में मिलेगा। इसके अलावा वीकेंडी के हाउसेज को री-डिजाइन भी किया गया है।