Follow Us:

Poco C3 जल्द आ रहा है भारत, जानें कीमत और फीचर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पोको का नया और बजट स्मार्टफोन Poco C3 भारत आने को तैयार है। Poco C3 अगले सप्ताह यानी छह अक्तूबर को भारतीय बाजार में दस्तक देगा। इसकी जानकारी खुद पोको इंडिया ने ट्वीट करके दी है। पोको ने इस फोन के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी तो नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि Poco C3, Redmi 9C का रिब्रांडेड वर्जन होगा। बता दें कि रेडमी 9सी को इसी साल जून में मलेशिया में लॉन्च किया गया है।

Poco C3 की संभावित कीमत- पोको सी3 की भारत में लॉन्चिंग छह अक्तूबर को दोपहर 12 बजे होगी। लॉन्चिंग इवेंट का लाइव प्रसारण ऑनलाइन किया जाएगा। Poco C3 की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। कीमत को लेकर कोई सटीक जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन Poco C3 के रिटेल बॉक्स की फोटो लीक हुई है जिसके मुताबिक भारत में Poco C3 की कीमत 10,990 रुपये होगी। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की है।

Poco C3 की स्पेसिफिकेशन
पोको सी3 Redmi 9C का रिब्रांडेड वर्जन होगा। ऐसे में पोको सी3 के फीचर्स रेडमी 9सी जैसे ही होंगे। Redmi 9C में एंड्रॉयड 10 आधारित MIUI 11 मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 6.53 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर मिलेगा जिसके साथ 4 जीबी रैम और एक्सपेंडल मेमोरी मिलेगी।

Poco C3 का कैमरा- कैमरे की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.2 है। दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Poco C3 की बैटरी- Redmi 9C में 5000mAh की बैटरी दी है जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक, 4G LTE, Wi-Fi और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी है।