Follow Us:

पोर्टोनिक्स कंपनी ने भारत में लॉन्च किया Bluetooth receiver और Transmitter adapter

समाचार फर्स्ट डेस्क |

डिजिटल और पोर्टेबल कंज्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी पोर्टोनिक्स ने भारतीय बाजार में एक ब्लूटूथ रिसीवर और ट्रांसमीटर एडाप्टर लॉन्च किया है जिसे ऑटो 14 नाम दिया गया है। इस एडाप्टर की मदद से आप किसी भी टीवी, सीडी प्लेयर और यहां तक कि पुराने पीसी, वायरलेस हेडफोन, स्पीकर और कार के स्टीरियो सिस्टम से आसानी से ऑडियो इनपुट को ब्रॉडकास्ट कर सकेंगे। इस डिवाइस के माध्यम से आप अपने पुराने नॉन ब्लूटूथ डिवाइसेज का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

यह डिवाइस वायरलेस ट्रांसमीटर और रिसीवर का कॉम्बो पैक है जिसकी मदद से आप अपने कंटेंट को नॉन-ब्लूटूथ डिवाइस पर आसानी से स्ट्रीम कर सकते हैं। ट्रांसमीटिंग मोड, आपके नॉन-ब्लूटूथ डिवाइसेज से ब्लूटूथ हेडफोन और स्पीकर में ऑडियो स्ट्रीम करता है। वहीं रिसीविंग मोड आपके फोन या पसंदीदा मीडिया प्लेयर से ऑडियो को आपके वायर्ड-स्पीकर, हेडफोन, कार स्टीरियो सिस्टम, होम थिएटर में स्ट्रीम करता है।

वायरलेस सेटअप के अलावा ऑटो 14 को लेकर दावा है कि यह वायरलेस एडाप्टर बेहतर और स्थायी कनेक्शन के साथ शानदार ऑडियो कनेक्टिविटी और एचडी क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें ब्लूटूथ 4.2 दिया गया है। इसे आप हैण्ड्स-फ्री किट की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा यह डिवाइस आपको 10 घंटे तक का प्लेटाइम देती है। इसमें 450mAh की बैटरी है जिसे दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। पोर्टोनिक्स ऑटो 14 की कीमत 1 हजार 999 रुपये है।