Follow Us:

4 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा Samsung Galaxy A52 5G स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सैमसंग कंपनी ने बाजार अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A52 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इसकी लॉन्च करने की तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन लीक्स को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके लिए यूजर्स को ज्यादार इंतजार नहीं करना होगा। लॉन्च डेट से इस स्मार्टफोन का डिजाइन लीक हुआ है जिसमें इसके कलर वेरिएंट से लेकर कई खास फीचर्स सामने आए हैं।

सैमसंग ग्लेक्सी A52 5G  की स्पेसिफिकेशन औऱ कीमत

टिप्स्टर Evan Blass ने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A52 5G से जुड़ा एक 360 डिग्री रोटेटिंग रेंडर शेयर किया है। साथ ही यह भी जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। सामने आए रेंडर के मुताबिक इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू, वॉयलेट और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही फोन के फ्रंट और बैक पैनल की इमेज भी शेयर की गई है। फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन की सुविधा दी गई है।

पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि Samsung Galaxy A52 5जी को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। एक वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। इसे Euro 459 यानि करीब 40 हजार 700 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Euro 509 यानि करीब 45 हजार 100 रुपये हो सकती है।