Follow Us:

मार्च में भारत आ सकता है Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सैमसंग ग्लैक्सी M12 पिछले दिनों वियतनाम की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था जिसके बाद यह स्पष्ट हो गया है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Samsung Galaxy M12 को भारत में भी अगले महीने यानि मार्च में आ सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इससे पहले इसकी कीमत और फीचर्स से जुड़ा लीक सामने आया है।

न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के अनुसार Samsung भारत में अपनी Galaxy M सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन सैमसंग ग्लैक्सी M12 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले दिनों टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने भी इस स्मार्टफोन से जुड़े कुछ टीजर पोस्ट किए थे।

Samsung Galaxy M12 की संभावित कीमत

आईएनएस की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग ग्लैक्सी M12 को भारत में 12 हजार  रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यही कीमत मुकुल शर्मा ने भी अपने ​ट्वीट में बताई थी। इससे काफी हद तक स्पष्ट होता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 12 हजार रुपये या इसी कीमत के आस-पास लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन वियतनाम की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था जहां इसे ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में शो किया गया था।